बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रंजीत फिल्मों में अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। रंजीत चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में बॉलीवुड के द‍िग्‍गज खलनायक रंजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रंजीत अपनी बेटी दिव्‍यांका संग ‘महबूबा महबूबा’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को रंजीत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। उनके इस स्टाइल को लेकर हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा-’80 साल के करीब, केवल मेरी बेटी ही मुझे नचा सकती है (अपनी उंगलियों पर)।’ फैंस के साथ स्टार्स भी रंजीत के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक्टर टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली ने भी कमेंट किया है। टाइगर श्रॉफ ने वीडियो पर कमेंट में लिखा-‘शानदार गोली अंकल, आप जबरदस्त लग रहे हैं। वहीं सूरज पंचोली ने हार्ट शेप इमोजी के जरिए रंजीत के वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया।’

बता दें कि इन दिनों एक्टर रंजीत ने जुहू में फिटनेस स्टूडियो भी ज्वॉइन किया है, जहां उनकी बेटी उन्हें वर्कआउट सेशंस में मदद करती है। इसके अलावा एक्टर इन दिनों घर पर रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं।