बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अनुष्का अक्सर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी और विराट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया है, जो लोगों को पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि अनुष्का और विराट ने एक साथ फैंस को बताया है कि वे माता-पिता बनने वाले है. इसके बाद से फैंस खुशी से झूम रहे हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए यह घोषणा की थी कि उनका बच्चा जनवरी 2021 में दुनिया में आने वाला है। अब अनुष्का ने अपनी बेबी बंप की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है और पोस्ट पर विराट कोहली ने जो कमेंट किया है उसने सभी का दिल जीत लिया है।

अनुष्का शर्मा ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘आप में हो रहे जीवन के निर्माण का अनुभव करने से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?’ उनकी इस पोस्ट पर विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘इस एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया है।’

https://www.instagram.com/p/CFEu4R_J7Oi/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/p/CEYZINOpd53/?utm_source=ig_embed

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा इन दिनों एक्टिंग से ज्यादा प्रोडक्शन पर फोकस कर रही है, हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस की दो वेब सीरीज बुलबुल और पाताल लोक रिलीज हुई थी इन दोनों ही वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था, बता दें, अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था. हालांकि ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी, तब से उन्होने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की है।