Bollywood

अनुपम खेर की मां ने जीती कोरोना से जंग, एक्टर ने वीडियो शेयर कर कहा- प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद!

By Prateek Chadha

July 20, 2020

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर यूं तो अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. मगर इसके अलावा वे अपनी राजनीतिक रुचि की वजह से भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहते हैं. हाल ही मेँ अनुपम खेर की मां दुलारी का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिवआई थी। जिसकी जानकारी अनुपम खेर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी. अब खबर आ रही है कि उनकी मां ठीक हो गई हैं।

आपको बता दें कि अनुपम खेर ने ये जानकारी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है अनुपम खेर वीडियो में कहा कि ‘अच्छी खबर है, कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स ने कहा है कि मेडिकल के सभी मापदंडों पर मेरी मां अब स्वस्थ हैं। अब वो घर जा सकती हैं। उन्हें कम से कम आठ दिन होम क्वारंटीन रहना पड़ेगा। वो तेजी से ठीक हो रही हैं साथ ही उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों से प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहा है। 

अनुपम खेर ने वीडियो में ये भी कहा कि ‘सबसे पहले मैं कोकिलाबेन अस्पताल के सभी डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ का शुक्रिया कहना चाहता हूं। उन्होंने मेरी मां का इतना ध्यान रखा। सबसे ज्यादा आपका शुक्रिया है। आपने अपनी दुआओं और शुभकामनाओं से मुझे ढांढस बंधाया है। शब्दों में ये बयां करना मुश्किल है।’ अनुपम खेर ने साथ ही ये भी कहा कि ‘अपने घर के आस पास अगर किसी को कोरोना हो जाता है तो लोग उससे दूरी बना लेते हैं। हालांकि यह सही विचार के साथ किया जाता है। मैं बाकी परिवार वालों के लिए भी दुआ करता हूं कि वो भी ठीक हो जाएं।’

आपको बता दें कि अनुपम खेर की मां सहित उनके भाई, भाभी और भतीजी का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। अनुपम खेर समय समय पर सोशल मीडिया के जरिए परिवार का हेल्थ अपडेट देते रहे हैं। अनुपम खेर ने अपना भी कोविड 19 टेस्ट कराया था। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।