टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस अनीता अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को यह बड़ा सरप्राइज दिया है. अनीता काफी दिनों से इस सरप्राइज की बात कर रही थीं. जिसके बारे में वह बार-बार फैंस को हिंट दे रही थीं. हालांकि, इस बीच उनके फैंस ने इस बात का अंदाजा भी लगाया कि उनका यह सरप्राइज उनकी प्रेग्नेंसी (Anita Hassanandani Pregnancy) से रिलेटेड हो सकता है. इस बीच अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़के नजर आए.

एक इंटरनेट यूजर ने अनिता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी को लेकर बेहद घटिया कमेंट कर दिया। फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने इस ब्यूटीफुल कपल को जब बधाई देते हुए पोस्ट शेयर की तो एक ट्रोलर ने लिखा, ‘क्या फायदा… आप 50 साल ही होंगी जब आपका बच्चा 11 साल का होगा। उसे अपनी दादी के साथ के साथ चलने में शर्म आएगी।’ जैसी ही इस ट्रोलर ने ये घटिया कमेंट किया।

इसके बाद कई लोगों ने अदाकारा की सपोर्ट में आकर ट्रोलर को सुनाया। इस कमेंट पर रिएक्ट करने से अनिता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इस बात का करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘गणित ठीक रखने के लिए आप खड़े होकर तालियों की हकदार हैं। लेकिन जिस बात पर आपने गौर नहीं किया वो ये है कि उसने 20 साल अपनी एड़ियां घिसकर अपना करियर बनाया। और बच्चे का भविष्य सुरक्षित रखने की तैयारी की। इस हिसाब से उसे 50 साल की उम्र में भी चिंता नहीं करनी होगी।’

अनीता ने लिखा, ‘माता पिता बनने की यह यात्रा हमेशा से खास है। एक माता पिता के तौर पर हम अपने बच्चे के लिए सबसे बेस्ट करना चाहते हैं। बच्चे की तैयारियों पर इस वक्त पूरा ध्यान है।’ गौरतलब है कि अनीता ने साल 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी।

Categories: Entertainment