सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार अनबन की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं हैं. उनके बीच की इस अनबन से फैंस काफी दुखी हैं. इसी बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद से फैंस राजीव और चारु के रिश्ते ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं.

दरअसल बात ये है कि राजीव सेन ने चारू असोपा संग वीडियो चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस फोटो में चारु और राजीव नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों ही काफी खुश दिख रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए राजीव ने लिखा- हैलो चारु, राजीव. उन सभी फैंस के लिए जो हमसे बहुत प्यार करते हैं.

बता दें, चारू ने हाल ही में पति राजीव सेन पर आरोप लगाया था कि राजीव उन्हें मुंबई वाले घर में छोड़कर दिल्ली चले गए हैं. चारू दोनों के बीच की दिक्कतों को सुलझाना चाहती हैं. लेकिन राजीव उनका फोन नहीं उठा रहे हैं. चारु और राजीव के झगड़े वाली खबरों पर सबसे पहले राजीव का बयान सामने आया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि चारू को कोई उनकी करीबी भड़का रहा है. चारू बेहद सीधी-सादी और भोली लड़की है. राजीव ने मुंबई वाला घर छोड़ने की बात को गलत बताया था.

पति राजीव के इन बयानों पर चारू असोपा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ‘कोई मुझे नहीं भड़का रहा है. मैं इतनी मैच्योर हूं कि अपने फैसले खुद ले सकती हूं. मैं हमेशा से अपने फैसले खुद लेती आई हूं. शायद किसी ने राजीव को भड़काया है तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया से हमारी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. अगर राजीव को लगता है कि मैं भोली हूं और कोई भी मुझे भड़का सकता है. तो ऐसी मुश्किल घड़ी में क्यों राजीव ने मुझे अकेला छोड़ा? वे ऐसा क्यों कर रहे हैं? शक का कोई इलाज नहीं है. काफी सारी बातें हैं जिनपर मैं बात कर सकती हूं. लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करना चाहती.

आपको बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन की 16 जून को शादी की पहली सालगिरह थी और किसी ने भी इस बारे में कोई पोस्ट शेयर नहीं किया. दोनों की शादी गोवा में हुई थी. उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग थी. फैंस को चारु और राजीव की जोड़ी बहुत पसंद है.

Categories: Celebrity Talk