अगर आप सोशल मीडिया के रेगुलर यूज़र हैं, तो इस बात से वाकिफ़ होंगे कि सोशल मीडिया पर कई सारे उपद्रवी तत्व हैं जो आये दिन अनजान लोगों को आपत्तिजनक फोटोज, या मैसेजेस भेज कर परेशान करते हैं, इनमें से अधिकतर फेक एकाउंट्स का इस्तेमाल करते हैं।
हाल में कुछ ऐसा ही टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री कविता कौशिक के साथ हुआ।

सब टीवी के एफ आई आर की मेन लीड रहीं कविता कौशिक का नाम टीवी जगत की सबसे बेबाक़ अभिनेत्रियों में सबसे ऊपर आता है। कविता बिना ट्रोलिंग या विवाद के डर से अपनी बात सबसे सामने सोशल मीडिया पर खुल कर ज़ाहिर करती हैं।
हाल ही में कविता कौशिक ‘बिग बॉस 14’ में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में थीं।

मंगलवार को उन्होंने ट्वीटर पर एक शख़्स के बारे में फंस को बताया जो उन्हें लगातार अपनी अश्लील तस्वीरें मैसेज में शेयर कर रहा था
अभिनेत्री ने ट्वीट कर के बताया कि शंकर नाम का एक शख़्स उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेज रहा है। एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला बनीं कविता ने इसकी शिकायत मुम्बई पुलिस से की है। कविता ने ट्विटर पर शकर के इंस्टाग्राम एकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “शंकर नाम का ये शख्स इस पवित्र समय में सेलेब्स को अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेज रहा है, सोचिए थोड़े कमज़ोर वर्ग से आने वाली लड़कियों के लिए ये कितना बड़ा खतरा बन सकता है। सारा ज़ोर औरतों पर ही चलता है क्या?”

साथ ही कविता कौशिक ने मुम्बई पुलिस, महाराष्ट्र साइबर पुलिस, सष्ट्रीय महिला आयोग और आदित्य ठाकरे को टैग करते हुए लिखा, “मुझे उम्मीद है इसे अरेस्ट करना मुश्किल नहीं होगा।” यह दूसरी बार है जब कविता ने पुलिस में ऐसी शिकायत दी है, देखना है कि पुलिस इसपर क्या कार्यवाही करती है।