हर लड़की को अपने ब्वॉयफ्रेंड से कुछ उम्‍मीदें होती है जिसे लड़कियों खुद कभी नहीं बताती. लेकिन मन ही मन हर लड़की चाहती है कि बिन बोले उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके लिए ये चीजे करें. भले ही ये छोटी-छोटी बातें हों लेकिन इस बात में कोई शक नहीं हैं कि इससे रिश्ते में मिठास बनी रहती है और ऐसा न करने से रिश्ते में तकरार शुरू हो जाती है कुछ ऐसे टिप्स, जिन्हें अपनाकर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रख सकते हैं

अपने प्यार का करें इज़हार: लड़कियां चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनसे प्यार का इजहार करें, क्योंकि इससे पता चलता है कि आपको उनकी परवाह है और आप आपके इस प्यार को पब्लिक में भी जाहिर करने से नहीं कतराते हैं।, लेकिन आपको ऐसा कभी-कभी तो कर ही लेना चाहिए, क्योंकि लड़कियां चाहती है कि दूसरे लोग भी देखें, कि आप उससे कितना प्यार करते हैं। इसलिए सार्वजनिक तौर पर उसे किस करने से या अपनी बाँहों में भरने से भी ना हिचकिचाएं।

अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करें:  गर्लफ्रेंड की नज़रो में नज़रें डाल कर उनकी  खूबसूरती कि तारीफ करें नजरों का सम्पर्क, आपकी कही हुई बात की सच्चाई को दर्शाता है। उसकी उपलब्धियों, हुनर और योग्यता की भी तारीफ करें।

अपनी गर्लफ्रेंड के व्यवहार की तारीफ करें:  जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को बताएंगे की उनका लोगों से बात करने का तरीका कितना खूबसूरत है और जब वो किसी से मुस्कुराकर बात करती हैं तो और भी खूबसूरत नजर आती हैं, तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

गर्लफ्रेंड की बात सुनें:  लड़कियों को लड़को से सबसे बड़ी शिकायत रहती है कि वो उनकी बातें नहीं सुनते हैं। अगर आपकी रुचि उनकी बातें सुनने में ना भी हो, फिर भी सुनें और उन्हें बताएँ कि आप सुन रहे थे। उसे बताएँ कि आप अकेले ही ऐसे व्यक्ति हैं, जिससे वो कोई भी बात कर सकती है।

अपनी गर्लफ्रेंड का साथ दें:  हमेशा उसका साथ दें, फिर भले ही मसला चाहे जो भी हो। उसके साथ खड़े रहना, उससे यह दर्शाता है कि आप उसकी तरफ हैं और आप सार्वजनिक तौर पर उसके साथ खड़े हैं, देखियेगा उसका आत्मविशवास सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

Categories: relationship