बॉलीवुड के प्रोड‍्यूसर डायरेक्टर रोहित शेट्टी एंटरटेनर और एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. रोहित ने अपनी दिवाली रिलीज मूवी सूर्यवंशी से धर्मा प्रोडक्शन और करन जौहर को आउट कर दिया है। फिल्म क्रिटिक सलिल अरुण कुमार सैंड ने ट्वीट किया- अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी से करन जौहर और धर्मा प्रोडक्शन को निकाल दिया गया है। धर्मा प्रोडक्शन और करन जौहर को उनका इन्वेस्टमेंट लौटा दिया गया है।

आपको बता दें कि देर रात रिलायंस ने कहा- यह अफवाह है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। इससे पहले जब मी-टू मूवमेंट चला था तब अक्षय कुमार ने हाउसफुल-4 के डायरेक्शन से साजिद खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। बता दें, इससे पहले भी अक्षय कुमार इस तरह के फैसले लेने के लिये जाने जाते हैं। जैसे अक्षय कुमार ने टेरर अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया और फिर कभी काम नहीं किया। और भी कई फैसले लिये जो पब्लिक चाहती थी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करन जौहर पर मूवी माफिया और गैंगबाजी के आरोप लग रहे हैं। करन जौहर पर कई स्टार किड्स को बढ़ावा देने के चककर में आउटसाइडर्स को अपमानित करने और फिल्म इंडस्ट्री में प्रताड़ित करने के आरोप लग रहे हैं।

आपको बता दें कि करण जौहर ने हाल ही में ‘नेपोटिज़्म’ को लेकर उठे विवाद से आहत होकर MAMI- Mumbai Academy Of Moving Image के बोर्ड मेंबर के पद से इस्तीफा दे दिया है। करण जौहर के इस कदम के पीछे की वजह फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्त हैं. खबरों के मुताबिक करण को इस बात का बहुत बुरा लगा है कि जब वो इतना ट्रोल किए जा रहे थे. उन्हें भला-बुरा कहा जा रहा था, तब इंडस्ट्री में उनके तमाम साथियों में से कोई भी उनके बचाव में आगे नहीं आया है. जबकि उनकी ट्रोलिंग उन्हीं फिल्मी लोगों को अपनी फिल्म में काम देने की वजह से हो रही है।