बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फैंस के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को सदमे में डाल दिया है मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की वजह तलाशने में जुटी हुई है. सुशांत के दोस्तों से पुलिस को पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन की गिरफ्त में थे। किस बात से सुशांत परेशान थे, फिलहाल इसका पता नहीं लग पाया है। सुशांत के डॉक्टर का भी बयान पुलिस ने केस की पड़ताल करते वक्त दर्ज किया है। सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर भी कुछ अहम जानकारियां हाथ लगी हैं।

सुशांत के साइकियाट्रिस्ट केरसी चावड़ा का कहना है कि करीब 6 महीने पहले सुशांत ने मुझसे संपर्क करके एक साल से डिप्रेशन में होने की बात बताई थी। साइकियाट्रिस्ट ने कहा है कि अंकिता से ब्रेकअप के कुछ दिनों बात तक सुशांत की जिंदगी में सबकुछ ठीक चला। कृति सेनन भी उनकी जिंदगी में आ गईं, लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

साइकियाट्रिस्ट केरसी चावड़ा के मुताबिक एक जाने-माने एक्टर की बेटी से सुशांत की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं, जिसके बाद उसकी मां ने उसे सुशांत से दूर रहने की हिदायत दे दी थी। ऐसे में दोनों का सुशांत का उस लड़की से ब्रेकअप हो गया था। बाद में अपने व्यक्तिगत कारणों से सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान भी उनसे दूर हो गई थीं। डाॅक्टर के मुताबिक सुशांत काफी बदल गये थे। उन्हे नींद नहीं आती थी। सुशांत कहते थे कि अजीब सी आवाजें उन्हें सुनाई देती हैं।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिंदगी में डाॅक्टर के मुताबिक आई थीं और इसके बारे में सुशांत ने उन्हें बताया भी था। पहले तो वर्सोवा में रिया रह रही थीं, लेकिन बाद में सुशांत के साथ रहने लगी थीं। डाॅक्टर का कहना है कि सुशांत ने एक बार उन्हें बताया था कि वे रिया के व्यवहार से खुश नहीं हैं। यहां तक कि रिया के साथ अपने रिश्ते से संबंधित फोटो जब सुशांत ने सोशल मीडिया में पोस्ट किये थे तो इस बात को लेकर सुशांत से उनका झगड़ा भी हुआ था।

बता दें, एेसा भी कहा जा रहा है कि सुसाइड के कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती उनके अपार्टमेंट से गई थीं। यहां तक सुसाइड के एक दिन पहले शनिवार को रिया ने सुशांत का फोन भी नहीं उठाया था। डाॅक्टर का कहना है कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि अंकिता से वे काफी अटैच्ड थे और उनके बाद अंकिता के जैसा प्यार देने वाली कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई. डाॅक्टर का ये भी कहना है कि सुशांत को अंकिता से ब्रेकअप करने का पछतावा था और उन्हें बहुत याद करते थे।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और विकी जैन की सगाई की खबरें सुशांत की आत्महत्या से कुछ समय पहले ही सामने आई थीं और सुशांत की हाउस हेल्प के मुताबिक बीते करीब 10 दिनों से सुशांत कुछ ठीक नहीं दिख रहे थे। सुशांत की मौत के बाद अपनी मां के साथ अंकिता भी उनके घर पहुंची थीं।

Categories: Bollywood