बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं, इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं सीबीआई भी रिया से पूछताछ कर रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की सोशल मीडिया पर अक्सर तकरार होती रहती है.

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लोग काफी पसंद करते हैं एक्टर की मौत के बाद से ही अंकिता ने सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए बुलंदी से आवाज उठाई. उनकी इन बातों पर पिछले दिनों एक चैनल से बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने तंज कसते हुए कहा था कि अंकिता, सुशांत की विधवा बनने की कोश‍िश कर रही हैं. अब इसपर अंकिता ने भी अपनी लेटेस्ट पोस्ट में कहीं ना कहीं रिया की ओर इशारा करते हुए उन्हें जवाब दिया है.

https://www.instagram.com/p/CEgP7w1BsSO/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकिता लोखंडे ने महिला शक्त‍ि का हिंट देते हुए अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘लड़कियां छोटी छोटी बातों पर रो देती है, पर लाइफ की सबसे बड़ी मुश्क‍िल हंसते हंसते हैंडल कर लेती हैं. #Powerofwomen. उनका यह महिला शक्त‍ि का बेहतरीन प्रदर्शन कहीं रिया के तंज का जवाब तो नहीं? पहले भी अंकिता ने संदेह जताया था कि कहीं ना कहीं सुशांत की मौत के पीछे वजह रिया चक्रवर्ती ही हैं.

आपको बता दें कि जांच एजेंसी ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई अहम लोगों से पूछताछ की है। सीबीआई ने केस से जुड़े सवालों की पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को दोबारा बुलाया है. उनके अलावा नीरज, दीपेश, सिद्धार्थ पिठानी, शोविक से भी पूछताछ की जा रही है.

Categories: Celebrity Talk