हॉट हसीना ‘पिग्गी चॉप्स’ पर कौन चलाने आ रही है हुक्म ? …जानिए यहां

फिल्मी दुनिया लोगों को एक जादुई दुनिया सी प्रतीत होती है। इसकी चकाचौंध की दिवानगी हमेशा फिल्मकारों और आम जनता पर छाई रहती है। लेकिन जब रिश्तों की बात होती है तो ये भी किसी से कम नही है।  जी हां …बॉलीवुड़ हसीना ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा पिछले साल दिसम्बर में अमेरिकन सिंगर के साथ सात फेरों के बधंन में बंधी थी और अब इस साल अपने ससुराल में देवरानी का फर्ज अदा करने जा रही है।

‘देसी गर्ल’ पर हुक्म चलाने के लिए आ रही है उनकी जेठानी…

ख़बरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में एक बार फिर से शहनाई बजने वाली है। क्वाटिंकों एक्ट्रेस के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर शादी करने जा रहे है। यह शादी भी प्रियंका की शाही शादी की जैसी होगी।

प्रिंयका चोपड़ा अपनी जेठानी को ससुराल लाने की ज़ोर-शोर से कर रही है तैयारियां….

आपकों बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी पेरिस के राजमहल में शादी करेंगे। वहीं प्रियंका भी अपने ससुराल में बहु होने का फर्ज खूब अदा कर रही है। जी हां प्रियंका अपने पति निक जोनस और अपने ससुराल के सभी सदस्यों के साथ मिलकर पेरिस में शादी की तैयारियों में हाथ बंटा रही है।

चलिए आपकों यह भी बता देते कि इस ‘सुन्दरी’ के जेठ- जेठानी की शादी कहां हो रही है और इस शाही शादी में कितने खर्च होंगे-

 एक वेबसाइट के अनुसार जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी पेरिस के राजमहल Château में 15 जुलाई को होने जा रही है। Château 17 एकड़ की जमीन में बना एक भव्य और बहुत ही सुन्दर पैलेस है। इस महल में बाग बगीचों और एक बेहद लम्बा सा स्विमिगं का पूल है जहां खड़ें होकर स्वर्ग सी फीलिंग आती है।

वहीं मीड़िया की ख़बरों के अनुसार इस महल में 16 बेडरूम और 16 बाथरूम बने हुए है। जहां इसकी बनावट इतनी भव्य और सुन्दर है तो वहीं इसके एक रात का खर्च करीब 3,21,084 लाख रूपए है।

और हां आपकों यह भी बता दे कि प्रियंका जेठ-जेठानी कोई पहली बार शादी नहीं कर रहे है जी इससे पहले यह खूबसूरत जोड़ा मई में लॉस वेगास में प्राइवेट सेरेमनी कर शादी कर चुका है। लेकिन अब पूरी दुनिया के सामने सोफी टर्नर भी अपनी देवरानी प्रियंका की तरह दुल्हन बन जोरों-शोरों से शादी करने जा रही है।

वैल… आपकों बता दें कि पिग्गी चॉप्स और उनकी जेठानी सोफी टर्नर के बीच काफी अच्छी बॉंडिग है। भई… अब देखना यह कि जब सोफी प्रियंका की जेठानी बनके आएगी तब उनका रिश्ता कैसा होगा।

इंडिया में देवरानी-जेठानी का रिश्ता ‘थोड़ा खट्टा, थोड़ा मीट्ठा’ लेकिन बेहद ही दिलचस्प होता है और प्रियंका भले ही विदेशी बहु बन गई है लेकिन उनके फैंस के लिए यह जानना बेदह ही दिलचस्प है कि ये बॉलीवुड़ और हॉलीवुड़ हसीना कैसी देवरानी साबित होती है।  

You may also like...