सोहेल खान ने सलमान-ऐश्वर्या की रिश्ते की बताई सारी सच्चाई, बोले- ‘जब वो घर पर भाई के साथ अकेले में…’

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के किस्से और उनके ब्रेकअप की बातें हर किसी को मालूम है। दोनों के प्यार की बातें किसी से छिपी नहीं हैं। सलमान और ऐश की लवस्टोरी 19 साल पहले आई फिल्म हम दे चुके सनम से शुरू हुई थी। दोनों के बीच प्यार जमकर परवान चढ़ा लेकिन फिर तीन साल बाद दोनों अलग हो गए। ब्रेकअप के समय पर ऐश ने सलमान पर मारपीट के आरोप लगाए थे। जिसके जवाब में सलमान ने कहा था कि उन्होंने कभी ऐश के साथ मारपीट नहीं की। वहीं सलमान के भाई सोहेल खान ने ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए थे।
उस समय सोहेल ने कहा था कि ‘अब वो सबके सामने ये बातें कह रही हैं। जब वो सलमान के साथ घूमती-फिरती थीं और जब वो हमारे घर पर आती थीं तब क्या उन्होंने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था?’
‘ऐश ने ही सलमान को असुरक्षित कर दिया था। सलमान खान ये जानना चाहते थे कि वो उन्हें कितना चाहती हैं लेकिन वो सलमान को लेकर उलझी हुई थीं।’ सोहेल ने इस बात का भी खुलासा किया था कि जब वो विवेक ओबरॉय के साथ रिलेशन में थीं तब भी वह सलमान के संपर्क में रहती थीं।
यही वजह थी कि विवेक भी ऐश्वर्या से नाराज रहते थे। ऐश के आरोपों पर खुद सलमान का कहना था कि उन्होंने ऐश्वर्या पर कभी हाथ नहीं उठाया। सलमान कहते हैं, ‘मैं खुद इतना इमोशनल इंसान हूं कि कोई मुझे पीट सकता है। जब मैं दुखी होता हूं तो खुद को नुकसान पहुंचाता हूं दूसरों को नहीं।’
बता दें कि सलमान और ऐश ने ब्रेकअप के बाद कभी साथ में काम नहीं किया। बता दें कि सोहेल खान का ये पुराना वीडियो इसलिए वायरल हुआ क्योंकि कल यानी 5 फरवरी को अभिषेक बच्चन का बर्थडे था।

You may also like...