पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से जुड़ा राज, सारा ने कहा- मेरी मां ने उस समय…

बॉलीवुड में शादी होना और फिर तलाक हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है अकसर ऐसी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो टूट जाते हैं लेकिन फिर भी वो एक दूसरे की फ़िक्र करते है. कुछ ऐसा ही रिश्ता है सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह का. अमृता और सैफ का तलाक 2004 में हुआ था. सैफ ने अमृता से अलग होने के 10 साल बाद करीना कपूर से 2014 में शादी की थी. जब सैफ और करीना की शादी हुई तो हर कोई उनकी एक्स वाइफ अमृता का रिएक्शन जानना चाहता था.

हाल ही में सारा ने एक  इंटरव्यू में अपनी फैमिली से जुड़े कई खुलासे किए हैं. जिसमें  सारा ने बताया जब सैफ और करीना की शादी की खबर आई तो मां अमृता का क्या रिएक्शन था. सारा ने बताया, ‘जब मेरे पापा करीना से शादी करने जा रहे थे तो मुझे अच्छे से याद है कि मैं अपनी मम्मी के साथ लॉकर के पास गई और वहां से जूलरी निकालने लगी.  और ‘मेरी मां ने संदीप और अबु को बुलाया और कहा कि सैफ शादी करने जा रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे सुंदर लहंगा पहने’.

सारा ने आगे बताया कि अबु सैफ और करीना की शादी पर उनकी मां  भी काफी एक्साइटेड थीं. और वो खुद भी काफी खुश थीं. बता दें कि सारा कई इंटरव्यू में करीना कपूर के साथ अपने रिश्ते पर भी बात कर चुकी हैं. सारा और करीना के बीच शानदार रिश्ता है और दोनों एक-दूसरे की अच्छी दोस्त भी हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म करिश्मा कपूर और गोविंदा की ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है.

You may also like...