सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन संग शेयर किया वर्कआउट वीडियो, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनपर बढ़ती उम्र का कोई भी असर नहीं पड़ा है. सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान भी वे खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमेँ सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनकी फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों टफ वर्कआउट पोज कर रहे हैं. इस वीडियो के जरिए सुष्मिता ने कपल्स को रिलेशनशिप्स को लेकर बड़ी सलाह भी दी है. वीडियो में रोहमन सुष्मिता को उठाकर बैलेंस कर रहे हैं. दोनों के बीच कमाल का बैलेंस हैं. रोहमन की मदद से सुष्मिता काफी टफ पोज करती नजर आ रही हैं.

सुष्मिता सेन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे टफ रोहमन शॉल आई लव यू. एक स्थिर रिश्ते को बैलेंस, फ्लैक्सिबल माइंड, म्यूचुअल स्ट्रेंथ और विश्वास की जरूरत होती है. ये पोस्चर कितना सिंबोलिक है. सुष्मिता के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट करते हुए वीडियो को इंस्पायरिंग बताया हैं.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड संग वर्कआउट का वीडियो शेयर किया हो. इससे पहले भी दोनों के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं. सुष्मिता और रोहमन अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते रहते हैं.

You may also like...