सुष्मिता सेन के भाई के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर चारु असोपा हुई ट्रोल, एक्ट्रेस ने कहा- “जियो और जीने दो यार”

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी रचाई थी. हाल ही मे चारू और राजीव ने रोमांस करते हुए अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसके कारण सोशल मीडिया यूजर्स चारु और राजीव को ट्रोल कर रहे थे. चारु और राजीव की तस्वीरों पर यूजर्स की ट्रोलिंग पर चारू ने जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी है.

आपको बता दें कि हाल ही में चारू असोपा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान चारू ने कहा, “मुझे ये समझ नहीं आता… जियो और जीने दो यार. इस समय लोग बहुत ज्याद निगेटिव हो गए हैं. आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते हैं कि इन सबसे आगे बढ़ें.” और “निगेटिविटी का असर खुद पर ना होने दें. मुझे लगता है लोग कोरोनावायरस महामारी को लेकर भी ज्यादा परेशान हैं और ऐसे समय में सेलेब्स उनके लिए सबसे आसान टारगेट होते हैं.”

चारू असोपा ने ट्रोल होने पर उन बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया से उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया था तो वहीं राजीव सेन के हैंडल पर ये तस्वीरें अभी भी मौजूद हैं. ये पहली बार नही है जब चारू और राजीव को ट्रोल किया गया हो इससे पहले भी चारू और राजीव की प्राइवेट तस्वीरों को फैंस आपत्तिजनक बता चुके हैं.

एक्ट्रेस चारू असोपा ने टीवी सीरियल्स ‘मेरे अंगने में’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सीरियल्स से अपनी पहचान बनाई थी. चारू और राजीव शादी के बाद से ही एक दूसरे के साथ रोमांस में डूबे हुए हैं और अपनी रोमांस करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं.

You may also like...