सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल बने उनकी बेटी के टीचर, मैथ्स पढ़ाते हुए वीडियो वायरल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनपर बढ़ती उम्र का कोई भी असर नहीं पड़ा है. सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल सुष्मिता की बेटी अलीशा को मैथ्स पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

सुष्मिता ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि रोहमन और अलीशा दोनों ही मैथ्स में बहुत अच्छे हैं. अक्सर रोहमन अलीशा को मैथ्स समझाते हैं. इसी के साथ सुष्मिता ने एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहमन अलीशा की दोस्त को जॉग्रफी पढ़ाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में रोहमन और अलीशा दोनों ही काफी सीरियस दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की दोनों बेटियों संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. रोहमन की अलीशा और रेने संग बॉन्डिंग जबरदस्त है. रोहमन दोनों के साथ समय बिताते हैं. सुष्मिता और रोहमन काफी समय से साथ हैं और इन दोनों का रिश्ता हर गुजरते दिन के साथ स्ट्रॉन्ग होता जा रहा है.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है. कुछ समय पहले ही सुष्मिता ने डिजिटल स्पेस में कदम रखा है. सुष्मिता की वेब सीरीज आर्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वेब सीरीज की तारीफ सलमान खान ने भी की थी.

You may also like...