सुष्मिता के भाई-भाभी के रिश्तों में दरार, कल तक हनीमून की चर्चा अब तकरार

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा गोवा में अपनी लैविश शादी और विदेश में हनीमून को लेकर चर्चा में बने हुए था. उनपर खुशियां बरस रही थीं. सबकुछ ठीकठाक चल रहा था. लोकप्रियता को पंख लग गए थे.

उनकी केमस्ट्री को देख लोगों के दिल से अरे वाह! निकल रहे थे. लेकिन अचानक यह क्या हो गया कि उनके दिल से आह निकलने लगी. उनके रिश्ते में दरार आ गइ् और उन्होंने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन 16 जून 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी राजस्थानी और बंगाली रीति—रिवाज से हुई थी. उनकी शादी और हनीमून के फोटोज सोशल मीडिया पर छाए रहे. ये सब किसी परी कथा से कम नहीं था. लेकिन अब लग रहा है दोनों के किसी न किसी तरह के तनाव में हैं. इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट के हिंट देखकर पता लगाया जा सकता है. चारु और राजीव ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. दोनों ने अपनी प्रोफाइल फोटो भी चेंज कर ली है. पहले चारु-राजीव ने कपल फोटो लगाई हुई. लेकिन अब उनकी प्रोफाइल पर सिंगल फोटो लगी है.

 

 

वहीं चारु पिछले कई दिनों से अजीब पोस्ट शेयर कर रही हैं. एक पोस्ट में चारु ने लिखा- चुप थे तो जिंदगी चल रही थी लाजवाब, खामोशियां बोलने लगी तो बवाल हो गया. इसके अलावा एक पोस्ट में चारु ने लिखा- हम लबों से कह ना पाए उनसे हाल-ए-दिल कभी, और वो समझे नहीं ये खामोशी क्या चीज है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी तरह- तरह के सवाल कर रहे हैं. यूजर चारु से पूछ रहे हैं कि राजीव और और आपके बीच क्या हुआ? वहीं एक यूजर ने लिखा कि राजीव उन लोगों को ब्लॉक कर रहे हैं, जो उनसे इस बारे में सवाल कर रहे हैं. राजीव और चारु की शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई. शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद थे. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है.

You may also like...