सुशांत के निधन को हुआ 1 महीना, र‍िया चक्रवर्ती ने बॉयफ्रेंड को याद कर ल‍िखा इमोशनल कर देने वाला पोस्‍ट!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है. ऐसे में सुशांत के कई करीबी लोग उनके ल‍िए अपना प्‍यार सोशल मीडिया पर जता रहे हैं. लेकिन सुशांत के जाने के बाद पहली बार उनकी कथित गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती ने सुशांत से जुड़ा एक इमोशनल पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद र‍िया चक्रवर्ती ने सुशांत की हर तस्‍वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी थीं. लेकिन अब र‍िया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ की अपनी दो बेहद खुबसूरत और अनदेखी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर की हैं.

र‍िया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा है कि ‘अभी तक अपनी भावनाओं से रोकने की मशक्‍कत कर रही हूं… मेरा द‍िल अब भी सुन्न सा है… तुम वही थे जिसने पहली बार मुझे प्‍यार की ताकत पर भरोसा करना स‍िखाया. तुमने मुझे स‍िखाया कि कैसे एक साधारण सा गणित का सवाल ज‍िंदगी का मतलब समझा सकता है, और मैंने वादा किया था कि मैं तुमसे इसे हर द‍िन सीखूंगी. मैं कभी इस बात को समझ नहीं पायूंगी कि अब तुम मेरे साथ नहीं हो..’ र‍िया ने आगे ल‍िखा, ‘मैं जानती हूं कि अब तुम एक ज्‍यादा शांत‍िभरे और सुकून वाली जगह पर हो. चांद, तारे और इस पूरे ब्रह्मांड ने अपने ‘The greatest physicist’ का द‍िल खोलकर स्‍वागत किया होगा.

र‍िया ने अपनी पोस्‍ट में ये भी ल‍िखा कि तुम्‍हें टूटता हुआ तारा देखकर खुश होते और उत्‍साहित देखा है, अब तुम उनमें से एक हो. मैं इंतजार करूंगी कि तुम भी एक टूटता हुआ तारा बनो और दुआ करूंगी कि तुम फ‍िर से हमेशा के लिए मेरे पास आ जाओ.’ र‍िया ने लिखा, ‘मेरे शब्‍द हम दोनों के बीच का प्‍यार जताने में असमर्थ हैं और मुझे लगता है कि तुम्‍हारा मतलब भी यही था जब तुमने कहा था कि ये हम दोनों से भी ऊपर है.. ‘तुमने हर चीज को खुली बाहों से अपनाया और अब तुमने मुझे द‍िखा द‍िया कि हमारा प्‍यार सच में किसी भी सीमा से परे है. शांति में रहना सुशी.. तुम्‍हें खोने के 30 द‍िन लेकिन तुम्‍हें प्‍यार करने की एक पूरी उम्र… हमेशा जुड़े रहेंगे.. अनंत तक और उससे भी परे…

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में अभी तक करीब 40 लोगों से पूछताछ की है. सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट का भी बयान दर्ज किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, कुशाल जावेरी, संजय लीला भंसाली, रेशमा शेट्टी, शेखर कपूर, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी इनका गहरा ताल्लुक है.

You may also like...