सुशांत सिंह राजपूत 29 जून का वर्क प्लान कर बैठे थे तैयार, बहन श्वेता ने शेयर की प्लानिंग की तस्वीर!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अलविदा कहे जरूर डेढ़ महीने से ज्यादा हो चूका है. लेकिन उनके वो बड़े सपने सभी के दिल में जिंदा है. सुशांत कितने मेहनती थी, कितने बड़े सपने देखते थे, इस बात को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए समझा जा सकता है.

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के व्हाइट बोर्ड पर बनाए प्लान का एक फोटो शयेर किया है, जिसे शेयर करते हुए श्वेता ने बताया कि यह रूटीन वह 29 जून से अपनाने वाले थे. सुशांत 29 जून से कैसे अपनी जिंदगी में बड़े-बड़े बदलाव करने जा रहे थे. सुशांत तो अलग तरह का ध्यान लगाने के बारे में सोच रहे थे, वे अपने वर्कआउट पर फोकस करने की बात कह रहे थे. सुशांत की बहन ने सुशांत के व्हाइट बोर्ड का फोटो शयेर करते हुए कैप्शन में लिखा – ये भाई का व्हाइटबोर्ड है. वो 29 जून से वर्कआउट और ध्यान लगाने के बारे में सोच रहा था. वो तो आगे की तैयारी कर रहा था.

आपको बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी इस पोस्ट में #justiceforsushantsinghrajput हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. सुशांत के व्हाइटबोर्ड को देख लोगों का कहना है कि अगर सुशांत डिप्रेशन में थे तो वे इतने आगे की तैयारी पहले से क्यों कर रहे थे. वो क्यों मेडिटेशन और वर्कआउट के बारे में सोच रहे थे.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा- ”मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होते हैं. हम बहुत ही सिंपल परिवार से ताल्लकु रखते हैं. जब मेरे भाई ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब उसके पास कोई गॉडफादर नहीं था और ना ही हमारे पास ही इस तरह की कोई शख्सियत है. मेरी आप से यही अनुरोध है कि आप तत्काल इस केस की जांच शुरू कराएं और इस बात का विश्वास दिलाएं कि हर चीजें सुचारू रूप से चलेंगी और सबूतों के साथ किसी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया जाएगा. हम न्याय की उम्मीद करते हैं.’

You may also like...