सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने क्यों नहीं उठाया उनका आखिरी कॉल? नाराज फैंस ने कही ये बात…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून को अपने घर पर खुदकुशी कर ली है. कहा जा रहा है कि पिछले 6 महीनों से तनाव में जी रहे सुशांत सिंह राजपूत को आखिर क्या गम था, ये सवाल सभी के जहन में उमड़ रहा है. सुशांत ने सुसाइड करने से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को दो बार फोन किया था. सुसाइड से पहले सुशांत की अपने दोस्त से बात भी हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दोस्त महेश शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दोस्त के निधन पर दुख जताया है. हालांकि इस अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं है. सुशांत के जाने से दुखी फैंस एक्टर महेश शेट्टी को खरी खरी सुना रहे हैं।

आपको बता दें कि महेश ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि हम सभी सुशांत के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख और सदमे में हैं. इसलिए महेश शेट्टी भी है. उसने अपना भाई खोया है, एक प्यारा दोस्त खोया है. इस सच्चाई को मानना काफी दुखद है. हम, महेश की टीम मीडिया उनकी तरफ से रिक्वेस्ट करती है कि कृपया थोड़ी प्राइवेसी दें. ताकि वे इस नुकसान से उभर पाएं।

View this post on Instagram

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on

महेश शेट्टी के इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के ढेरों नेगेटिव कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने महेश शेट्टी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- तुमने सुशांत का फोन क्यों नहीं उठाया. दूसरे यूजर ने महेश से पूछा कि सर आपको सुशांत ने आखिरी कॉल किया था बताओ उन्होंने क्या कहा था।

आपको बता दें कि सुशांत ने सुसाइड करने से एक दिन पहले शनिवार की रात को अपने दोस्त महेश शेट्टी को फोन किया था. लेकिन देर रात होने की वजह से महेश ने फोन नहीं उठाया था. बाद में सुशांत ने रविवार को अपनी बहन और दोस्त महेश से फोन पर बात की थी. सुबह महेश और सुशांत की बात हुई।

सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी कॉल में महेश से क्या बात की थी, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. ये भी हैरानी की बात है कि सुशांत के अंदर चल रही कशमकश को उनके दोस्त कैसे नहीं भाप पाएं. कैसे उन्हें पता नहीं चल सका कि सुशांत ट्रॉमा से गुजर रहे हैं. सुशांत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस महेश शेट्टी से भी पूछताछ करेगी।

You may also like...