सुशांत सिंह राजपूत की याद में भूमि पेडणेकर खिलाएंगी 550 गरीब परिवारों को खाना, इमोशनल पोस्ट शेयर कर कहा…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने हर किसी को दुखी कर दिया है. सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड से लेकर बड़े-बड़े राजनेता सुशांत के यूं अचानक चले जाने पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने अब सुशांत की याद में एक नेक काम करने का फैसला किया है। भूमि ने अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर और ‘एक साथ फाउंडेशन’ के साथ मिलकर करीब 550 जरूरतमंद परिवारों को खाना पहुंचाने में मदद कर रही हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

भूमि पेडणेकर ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने एक साथ फाउंडेशन के जरिए अपने प्यारे दोस्त की याद में 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का संकल्प लिया है। हम सभी को साथ मिलकर उन जरूरतमंद लोगों के प्रति दया और प्यार दिखाना चाहिए, जिन्हें इस वक्त इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

View this post on Instagram

🙏 . . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

आपको बता दें कि इसके पहले सुशांत के निधन की खबर सुनकर भूमि ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था- जिसमें उन्होंने लिखा था कि तुम्हारी आत्मा को शांति मिले दोस्त। हैरान हूं और दुखी भी। अभी तक यकीन नहीं कि तुम नहीं हो। तुम वहां बाकियों के साथ जगमगा रहे हो। क्योंकि तुम स्टार हो और हमेशा रहोगे मेरे प्रिय सुशांत।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या से उनके परिजनों के साथ-साथ फैन्स और दोस्त गहरे सदमे में हैं। सुशांत के परिवार वालों ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। फ़िलहाल मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की वजह तलाशने में जुटी हुई है।

You may also like...