सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना रनौत ने किया खुलासा, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव ने ली सुशांत की जान!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसक हैरान हैं. हर शख्स के दिमाग में बस एक ही सवाल चल रहा है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया. इसी बीच कंगना ने भी सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने पर अपनी बात रखी है।

कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही है। कंगना रनौत का नाम इंडस्ट्री के उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है जो अपने विचार खुलकर लोगों के सामने पेश करती है। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जम कर क्लास लगाई है और आउटसाइडर्स को ठीक तरह से एकनॉलेज नहीं किए जाने की बात कही है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं. वे कहती हैं कि- सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है. मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं. जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है.

कंगना रनौत कहती हैं कि जब सुशांत सिंह राजपूत खुद अपने इंटरव्यूज में ये कह रहे हैं कि उन्हें इंडस्ट्री क्यों नहीं अपना रही है. क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है. कंगना ने कहा सुशांत को फिल्म में डेब्यू के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला. कोई एकनॉलेज नहीं मिली. गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड दे दिए गए. छिछोरी बेस्ट फिल्म थी. उसे कोई एकनॉलेज ही नहीं करता. हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए. मगर जो हम खुद करते हैं उनकी एकनॉलेजमेंट हमें क्यों नहीं दी जाती हैं. मेरी सुपरहिट फिल्मों को फ्लॉप कहा जाता है. मुझपर 6 केसेज क्यों डाले गए हैं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने ये भी कहा कि जो मीडिया में इन लोगों के चमचे हैं वो सुशांत के बारे में लिखते हैं कि एडिक्टेड है. संजय दत्त की एडिक्शन तो आप लोगों को खूब क्यूट लगती है. मुझे फोन कर के लोग कहते हैं कि तुम्हारा बहुत डिफिकल्ट टाइम है. कहीं ऐसे वैसे कदम मत उठा लेना तुम. क्यों मुझे ऐसा कहा जाता है. क्यों मेरे दिमाग में ये सब बातें डालना चाहते हैं कि आप सुसाइड कर लीजिए. ये सुसाइड थी कि प्लान्ड मर्डर था. सुशांत की गलती यही है कि उन्होंने कहा तुम वर्कलेस हो और वो मान गया. वो चाहते हैं कि वो इतिहास लिखें और ये लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था. वे सच्चाई नहीं बताएंगे. हमें ये डिसाइड करना है कि इतहास कौन लिखेगा.

You may also like...