सुशांत के निधन के 1 महीने बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंक‍िता लोखंडे को आई एक्टर की याद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है. एक्टर के निधन पर जहां उनके घरवाले और करीबियों को झटका लगा था, वहीं सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शॉक्ड थीं. सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनके घर भी गई थीं. आज एक्टर के निधन के एक महीने बाद अंकिता ने भगवान का नाम लेकर अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है।

अंकिता ने अपनी पोस्ट में भगवान के सामने जलते दीपक की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘भगवान के बच्चे’. उनके इस पोस्ट से यह साफ है क‍ि अब अंकिता धीरे-धीरे, सुशांत की मौत के सदमे से उबर रही हैं. उन्होंने भगवान का नाम लेकर नई शुरुआत की है।

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

आपको बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी सीरियल में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने साथ काम किया था। दोनों लंबे समय तक रिलेशन में भी रहे थे। उन दिनों खबरें थीं कि अंकिता और सुशांत जल्द शादी करने वाले हैं। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद दोनों के रास्ते अलग हो चुके थे, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी उनके बीच फ्रेंडली रिलेशंस थे।

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का संगीत ए. आर. रहमान ने दिया है और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

You may also like...