सुशांत की बहन श्वेता ने दिया रिया चक्रवर्ती के Whatsapp Chat पर जवाब, शेयर की सुशांत की ये वीडियो!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। इस पूरे मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में है और लोग उनपर कई सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच रिया ने सुशांत के साथ बातचीत का व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस चैट से लोगों के सामने आया की सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन प्रियंका सिंह के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. प्रियंका सिंह सुशांत के फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी के साथ मिलकर उन्हें भड़का रही हैं. वहीं रिया चक्रवर्ती उन दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रही हैं.

रिया चक्रवर्ती द्वारा शेयर की गई इस व्हाट्सएप चैट के सामने आने के बाद सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के इंटरव्यू वीडियो का क्लिप शेयर किया है. इस क्लिप को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है कि “उसने(सुशांत) स्वीकार किया था कि वह अपनी प्रियंका(सोनू दी) के काफी करीब हैं क्योंकि उन्हें उससे काफी लगाव था.” वहीं, बात कें वीडियो क्लिप की इसमें सुशांत कहते हुए नजर आ रहे हैं उनका ‘पवित्र रिश्ता’ बहन प्रियंका सिंह के साथ है.

आपको बता दें कि सुशांत इंटरव्यू का जो वीडियो उनकी बहन श्वेता ने शेयर किया है. उसमें जब सुशांत सिंह राजपूत से पूछा जाता है कि आप सबसे ज्यादा किसके करीब हैं? सुशांत इस सवाल के जवाब में कहते हैं कि “वैसे तो मैं सबके करीब हूं लेकिन मैं अपनी एक बहन प्रियंका के सबसे ज्यादा करीब हूं, क्योंकि वह मुझे समझती थी.” इस वीडियो क्लिप के को शेयर करते हुए श्वेता ने हैशटैग वॉरियर फोर सुशांत सिंह राजपूत, जस्टिस फोर सुशांत का इस्तेमाल करते हुए लिखा ईश्वर हमारे साथ है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ओर से आरोप लगाया गया था कि सुशांत के बैंक अकाउंट में से 15 करोड़ रुपये निकले हैं. इसके अलावा भी कई और पैसों के लेनदेन की बात कही गई थी. इसी के बाद से ही ईडी इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है. (ED) ने शुक्रवार को रिया से करीब आठ घंटे और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी. उसके बाद आज फिर (ED) ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है.

You may also like...