सुशांत की आखिरी फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर देख इमोशनल हुईं सारा अली खान, ऐसे बयां की एक्टर के लिए फीलिंग्स!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रीलीज़ हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. रिलीज के बाद से ही ट्रेलर ट्रेंड में बना हुआ है. सुशांत के आखिरी एक्ट को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी सराहा और इस पर काफी प्यार लुटा रहे हैं. अनुष्का शर्मा, सुष्मिता सेन, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, मृणाल ठाकुर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने सोशल मीडिया पर ‘दिल बेचारा’ की तारीफें की और इसके ट्रेलर को भी शेयर किया है. इसी बीच एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म के ट्रेलर के साथ सुशांत ने लिए उनके मन में जो फीलिंग्स हैं उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था ये सारा की पहली फिल्म थी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. सारा अली खान सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देख काफी इमोशनल हो गई. सारा ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया. उन्होंने ट्रेलर की काफी तारीफें की साथ ही अपने पहले को-स्टार के परफॉर्मेंस को सराहा. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत, एक आखिरी बार. दिल बेचारा.’ इसके साथ ही उन्होंने टूटे हुए दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया.

View this post on Instagram

#DilBechara

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का संगीत ए. आर. रहमान ने दिया है और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से इसे रोक दिया गया था.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में अभी तक करीब 34 लोगों से पूछताछ की है. पुलिस ने अभी तक सुशांत के बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कुशाल जावेरी, महेश शेट्टी, संजय लीला भंसाली जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी इनका गहरा ताल्लुक है.

You may also like...