सीरियल ‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस ने दिया बच्चे को जन्म, सोशल मीडिया पर पहली तस्वीर साझा करके दी जानकारी

टीवी का सीरियल ‘इश्कबाज’ की मशहूर एक्ट्रेस नवीना बोले को लेकर खुशखबरी सामने आई। जी हां, एक्ट्रेस के घर में खुशियों से किलकारी गूंजी। नवीना ने बेबी गर्ल को जन्म दिया। उनकी बेटी का जन्म 9 मई को हुआ।

एक इंटरव्यू में नवीना ने इस बात को कंफर्म किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर पर लिखा हुआ है- It’s a girl!!. इसके बाद से सोशल मीडिया पर सभी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। नवीना बोले ने अपनी बेटी के यूनीक नाम का भी खुलासा किया। नवीना ने अपनी क्यूट सी बेटी का नाम ‘किमायरा’ रखा है।

बता दें कि प्रेग्नेंसी के टाइम पर नवीना के पति ने उनके लिए सरप्राइज पॉपअप पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। उनकी पॉपअप पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। एक्ट्रेस ने न्यू ईयर के मौके पर फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की थीं, जिनमें उनका बेबी बंप नजर आया। इसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गई थी।

नवीना ने 4 मार्च 2017 में अपने बॉयफ्रेंड करणजीत से शादी की थी। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस ने टीवी स्क्रीन्स से दूरी बना रखी है। वे टीवी पर आखिरी बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर मोनिका शर्मा के रोल में नजर आई थीं। नवीना ने मिले जब हम तुम, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, जीनी और जूजू, इश्कबाज जैसे हिट सीरियल्स में काम किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अपना काम शुरू करने से पहले नवीना अपनी न्यूबोर्न बेटी को पूरा टाइम देना चाहती हैं।

You may also like...