सीक्रेट मैरेज की सरप्राइज हनीमून, राजीव-चारु का लिपलाॅक

सुष्मिता सेन के भाई राजीव की अभिनेत्री चारु की गोवा में सीक्रेट शादी हुई. उसकी चर्चा बाद में काफी सनसनीखेज तरीके से हुई. उन्होंने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. अब दोनों के हनीमून की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. उनके रोमांस और लिपलाॅक की तस्वीरों को खूब देख रहे हैं.
पिछले दिनों न्यूलीमैरिड कपल चारु असोपा और राजीव सेन ने शादी के बाद थाइलैंड की रोमांटिक लोकेशन पर अपना मिनी हनीमून एन्जॉय किया. दोनों हाल ही में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करके अपने हनीमून से वापस लौटे हैं. राजीव और चारु ने अपने हनीमून की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. कपल के हनीमून की सभी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. हनीमून की नई तस्वीरों में राजीव और चारु एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं. दोनों कई फोटो में राजीव और चारु एक दूसरे को लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि राजीव सेन और चारु असोपा ने 16 जून को गोवा में शादी की थी. शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद थे. शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई. राजीव और चारु की शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी. शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. सुष्मिता सेन की फैमिली ने नई दुल्हन चारु असोपा का बंगाली रीति रिवाज से गृह प्रवेश कराया था. सुष्मिता की मां ने उनकी आरती उतारी और बड़े ही प्यार से अपनी बहू का गृह प्रवेश कराया था.

Loading...

You may also like...