सारा अली खान और सुशांत सिंह के रिश्‍ते में आई खटास? ठुकराया साथ काम करने का ऑफर

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के रिश्‍ते में खटास बढ़ती दिख रही है। हाल ही में सुशांत ने सारा के साथ काम करने से मना कर दिया है। सुशांत और सारा ने सुपरहिट फिल्‍म केदारनाथ में शानदार अभिनय किया था

बॉलीवुड की खूबसूरत हिरोइन सारा अली खान इन दिनों इम्तियाज अली की लव आजकल 2 में व्यस्त हैं। फिल्‍म केदारनाथ से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली सारा ने सुशांत के साथ इस फिल्‍म में काफी अच्छा अभिनय किया था। फिल्‍म में दोनों की काफी अच्छी केमिस्‍ट्री देखने को मिली थी.

आपको बता दें फिल्‍म केदारनाथ के बाद सारा और सुशांत के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों सितारों के बीच अनबन की बात भी सामने आने लगी।

मीडिया रिपोट्रर्स के अनुसार सारा की मां अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी। कई मौकों पर दोनों को अलग अलग भी देखा गया। बाद में सुशांत और सारा ने अपने अपने रास्‍ते भी बदल लिए। सूत्रों के अनुसार हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को सारा अली खान के साथ एक कामर्शियल में साथ काम करने के लिए ऑफर मिला तो उन्‍होंने साफ मना कर दिया। कहा जा रहा है कि सुशांत अब सारा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं, क्‍योंकि सारा ने उनसे दूरी बना ली थी।

अगर वर्क फ्रंट कि बात करे तो सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘छिछोरे’ की सक्‍सेस सेलीब्रेट करने में व्यस्त हैं। फिल्‍म ‘छिछोरे’ में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा ने भी काम किया है। वहीं, सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ के सीक्‍वल में भी काम कर रही हैं।

Loading...

You may also like...