शाहिद कपूर क्वारंटाइन फेज 4 में जाने के लिए हैं एक्साइटेड, मीरा राजपूत ने वीडियो को बताया ‘भद्दा’

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन के चलते शाहिद कपूर भी घर में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे शाहिद कभी फैंस से सवाल-जवाब कर रहे हैं तो कभी अपने मजेदार वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में शाहिद ने एक फनी वीडियो शेयर किया लेकिन उनकी वाइफ मीरा को पसंद नहीं आया।

शाहिद कपूर ने लॉकडाउन फेस 4 के लिए एक्साइटेड होते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अजीब एक्सप्रेशन देकर कह रहे हैं, ‘ये क्वारैंटाइन का समय है बहुत मजा आएगा’। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘क्वारैंटाइन के फेस 4 में जाने का तरीका, मीरा अब मुझे नहीं झेल सकती’।

View this post on Instagram

Entering quarantine phase 4 be like . . @mira.kapoor can’t deal no more with me.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शाहिद के इस वीडियो पर फैंस काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ मीरा ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुमने वाकई इस भद्दे वीडियो को पोस्ट कर दिया’। लोग मीरा का ये कमेंट देखकर उन्हें घर की बॉस बता रहे हैं।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने इससे पहले ट्विटर पर ‘आस्क मी’ सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, ‘खाना, बर्तन, कपड़े कर रहे हो क्या लॉकडाउन में’। इसके जवाब में शाहिद ने कहा, ‘मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है’ उनका यह कमेंट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था।

You may also like...