शादी की खबरों को नकारने के बाद फिर सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखीं राखी सावंत, लोगों ने कही ये बात

राखी सावंत ने शादी की खबरों को नकारते हुए कहा था मैने होटल में कोई शादी नहीं की वहां फोटो शूट हो रहा था जिसे लोगो ने शादी समझ लिया। लकिन अब फिर सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखने से राखी सावंत फिर चर्चा में हैं लेटेस्ट वीडियो में राखी गले में मंगलसूत्र पहने हुए है और मांग में सिंदूर भी सजाए नजर आ रही हैं. वीडियो में वह ALT बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं. वह इस वेब सीरीज की फूहड़ तरीके से तारीफ करती नजर आ रही हैं. लेकिन गौर करने की बात ये है इस वीडियो में उनका लुक जिसने लोगो को सोचने पर मजबूर कर दिया।

राखी ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है और उनके गले में मंगलसूत्र भी साफ नजर आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में हैरान होते हुए लिखा- अरे ये क्या.. तुमसे शादी किसने कर ली?  तो दूसरे यूजर ने राखी से कमेंट बॉक्स में पूछा है कि आप तो क्रिश्चियन हो  तो फिर आपने मांग में सिंदूर क्यों लगाया हुआ है. कमेंट बॉक्स में ज्यादातर यूजर्स राखी के इस लुक पर सवाल करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में  खबर आई थीं कि राखी ने किसी NRI से सीक्रेट वेडिंग कर ली है. इन खबर  की पुष्टि उन तस्वीरों ने की थी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं. लकिन राखी सावंत ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्होंने शादी नहीं की है बल्कि ये एक फोटोशूट था जिसके लिए उन्होंने ब्राइडल लुक लिया था.

राखी ने बातचीत में कहा था की, “होटल में उनकी शादी नहीं हुई. बल्कि वो एक ब्राइडल फोटोशूट कर रही थीं.” राखी ने यह भी कहा कि वो किसी तरह के रिलेशनशिप में भी नहीं हैं.राखी के इस बयान के बाद सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखना लोगो के लिए हैरानी की बात है

अब इस नए वीडियो ने राखी सावंत की शादी की खबर को एक बार फिर से चर्चा में ला दिया है. कमेंट बॉक्स में फिलहाल राखी ने किसी तरह की कोई सफाई नहीं दी है. देखने वाली बात ये है कि राखी  इस वीडियो में सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखने पर कुछ सफाई पेश करेंगी या चुप्पी बनाए रखेंगी.

You may also like...