शराब की लत पर पूजा भट्ट ने किया खुलासा, कहा- काफी मुश्किल था अंदर के राक्षस से पीछा छुड़ाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट अब भले ही बॉलीवुड में इतनी एक्टिव न रहती हों लेकिन वो हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। कभी वो अपने पिता महेश भट्ट के साथ नजर आती हैं तो कभी बहन आलिया भट्ट के साथ। पूजा फिल्म सड़क 2 के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही है. हाल ही में पूजा ने शराब के साथ जंग की कहानी शेयर की।

बता दें, पूजा भट्ट कई बार अपनी शराब के साथ जंग की कहानी शेयर कर चुकी हैं हल ही में पूजा ने बताया कि दिसंबर 2016 में शराब छोड़ने से पहले वह शराब पीने की आदी थीं और उन्हें शराब छोड़े हुए करीब 3 साल हो गए हैं. पूजा ने सोशल मीडिया पर किसी भी चीज की लत से पीछा छुड़ाने के लिए एक पोस्ट लिखी है.

पूजा भट्ट लाइमलाइट से खुद को दूर रखना पसंद करती हैं, लेकिन उनका स्टाइल और बेबाकी उन्हें खबरों में बनाए रखता है. ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपनी शराब की लत के ऊपर बात की हो, पूजा ने कई बार अपनी शराब के साथ जंग की कहानी सोशल मीडिए पर शेयर की है।

आपको बता दें कि हाल ही में पूजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 2 साल और 10 महीने बाद अब ये बताने का समय आ गया है. इसके बाद कल किसने देखा है? आपमें से जो भी अपनी बुरी आदतों को छुड़ाने के लिए अपने अंदर के राक्षस से लड़ाई कर रहे हैं तो आप इसमें अकेले नहीं हो. अगर मैं ऐसा कर सकती हूं तो आप भी जरूर ऐसा कर सकते हो. अगर आप इसमें परेशान होते हो तो इसमें हिम्मत मत हारो और चलते रहो।

डायरेक्टर महेश भट्ट की 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ में पूजा भट्ट और उनके साथ संजय दत्त मुख्य किरदार में थे. अब पूजा इसकी दूसरी किस्त सड़क 2 में भी काम कर रही हैं. फिल्म सड़क 2 में पूजा के साथ आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट भी हैं. हाल ही में सड़क 2 की स्टारकास्ट शूट करने के बाद वापस लौटी थी. फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है कहा जा रहा है ये फिल्म 2020 के अंत या 2021 में रीलीज़ होगी।

You may also like...