विराट कोहली के 7वें दोहरे शतक पर पत्नी अनुष्का ने सब के सामने ऐसे किया प्यार का इज़हार

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे टेस्ट मैच में अपने टेस्ट करियर का सातवां दोहरा शतक जड़ा। ऐसा करने वाले वे भारत के पहले खिलाड़ी और कप्तान बन गए हैं। इस मौके पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर एक पोस्ट शेयर की.

विराट के सांतवे दोहरा शतक पर अनुष्का ने अपने आधिकारिकट इंस्टाग्राम के हैंडल पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है। जिसमें अनुष्का ने विराट का एक फोटो लगाया है, जिसमें विराट शतक के बाद दर्शकों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने विराट की इस तस्वीर के ऊपर तीन दिल भी लगाए हैं।

विराट का साल 2019 में ये पहला टेस्ट शतक था, जिसे उन्होंने दोहरे शतक में बदल दिया। विराट कोहली पहली पारी में 254 रन बनाकर नाबाद लौटे। विराट का ये टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़ा स्कोर है। इस पारी में विराट 254 रन बनाकर नाबाद लौटे। क्योंकि रवींद्र जडेजा के 91 रन पर कैच आउट होने के बाद उन्होंने पारी की घोषणा कर दी। विराट कोहली ने तिहरे शतक के बारे में ना सोचकर टीम के बारे में सोचा और 600 रन के बाद पारी घोषित कर दी।

आपको बता दें कि विराट के इस फैसले का नतीजा ये रहा कि भारतीय गेंदबाजों ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका के तीन विकेट गिरा दिए। डीन एल्गर, एडन मार्क्रम और तेंबा बवूमा ये तीनों ही खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए।

Loading...

You may also like...