राखी सावंत ने होटल के कमरे में NRI से की सीक्रेट वेडिंग, बाद में कही ये बात…

अपने अनोखे अंदाज से चर्चा में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत ने रविवार (28 जुलाई) को मुंबई के JW Marriott होटल में NRI के साथ सीक्रेट वेडिंग कर ली है. इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया.

रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार की दोपहर शादी की. इस सीक्रेट वेडिंग में परिवारवालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे.


मगर राखी के मुताबिक उनके ब्राइडल फोटोशूट की वजह से शादी की गलतफहमी फैल गई. राखी ने बातचीत में कहा, “होटल में उनकी शादी नहीं हुई. बल्कि वो एक ब्राइडल फोटोशूट कर रही थीं.” राखी ने यह भी बताया कि वो किसी तरह के रिलेशनशिप में भी नहीं हैं. पता नहीं कैसे उनकी शादी की अफवाह फ़ैल गई. राखी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें भी साझा कीं. इनमें राखी ने व्हाइट ब्राइडल गाउन, क्राउन, लाल चूड़ा पहना हुआ है.


इससे पहले भी राखी की शादी की खबर वायरल हुई थी. तब उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल के साथ शादी का ऐलान किया था.
लकिन बाद में राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दीपक कलाल संग शादी की खबर को पब्लिसिटी स्टंट बताया.

2009 में राखी सावंत ने टोरंटो बेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला के साथ नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी. वे उनसे रियलिटी शो राखी का स्वयंवर में मिली थीं. खैर राखी और इलेश का रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए.
नेशनल टेलीविजन पर रिश्ता बनाने के कुछ महीनों बाद ही राखी और इलेश की सगाई टूट गई थी. बाद में राखी ने ये खुलासा किया था कि उन्होंने पैसों के लिए ये रिश्ता जोड़ा था. राखी ने ये भी बताया था कि इलेश की आर्थिक स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं थी.

You may also like...