राखी सावंत की सीक्रेट शादी, लोग पति का चेहरा देखने को बेचैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम सांग की बहुचर्चित राखी सावंत हमेशा अपनी कुछ न कुछ अजीबो—गरीब अदाओं से सुर्खियों मे आ जाती है. अब चर्चा ब्राइडल लुक के फोटोशूट की तस्वीरों को लेकर हो रही है. तस्वीरों में वह भारतीय दुल्हन बनी हुई है. उन्होंने रेड-गोल्डन और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. बला की खूबसूरत दिख रही है. एकदम पारंपरिक दुल्हन की उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस लुक के साथ उन्होंने हैवी ज्लैवरी के साथ ही लाल चूड़ियां और मांगबेदी के साथ मंगलसूत्र पहना हुआ है.


इसके आते ही लोगों कई सवाल उठ रहे हैं— कब की शादी? किससे की शादी? कहां है पति? क्या करता है?… तस्वीर में साथ क्यों नहीं है? लिखे जाने तक यह सस्पेंस बना हुआ था कि आखिर उन्होंने शादी किससे की? परंतु प्राप्त जानकारी के अनुसार राखी ने एक एनआरआई रितेश से शादी की है. लेकिन राखी ने पति के साथ की एक भी तस्वीर क्यों नहीं शेयर नहीं की, इसे लेकर उनकी शादी का सस्पेंस बना हुआ है. इस कारण फैंस उनसे पति की तस्वीर शेयर करने को लेकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिखा डाला कि शादी को आप सीक्रेट रख रहे हो, क्या ये भी फेक है?


वैसे राखी ने अपनी शादी को कंफर्म किया है. उनका कहना है कि उन्होंने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की है. राखी के पति का नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं. राखी का यूके वीजा प्रोसेस में हैं, जल्द ही वह पति के पास भी जाएंगी.


राखी के अनुसार उन्होंने 20 जुलाई को शादी की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पति का नाम रितेश है. वो डोनाल्ड ट्रंप की एक कंपनी में काम करते हैं. पति को मीडिया के सामने आने को लेकर राखी ने बताया कि उन्हें मीडिया बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जिसके कारण वह किसी के सामने नहीं आ रहे हैं.

 

 

You may also like...