ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने पिछले दिनों एनआरआई से शादी करके घर बसा लिया. राखी ने अभी तक पति के साथ अपनी एक भी फोटो शेयर नहीं की है. राखी की शादी से जहां उनके फैंस शॉक्ड हैं वहीं राखी के दोस्त दीपक कलाल बौखलाए हुए हैं. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपक कलाल एक्ट्रेस को काफी भला बुरा कह रहे हैं.

राखी की खबर सुनने के बाद दीपक कलाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दीपक गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दीपक राखी सावंत को खरी-खोटी सुना रहे हैं तो वहीं उनके एक ऐसी डिमांड कर दी जिसे सुनकर राखी भी हैरान रह जाएंगी। वीडियो में दीपक कह रहे हैं कि राखी ने उनसे शादी करने का वादा किया था। इसके साथ ही उन्होंने 4 करोड़ रुपये भी दिए थे।

 

View this post on Instagram

 

😄😄😄🤣🤣😂🤣🤣🤣🤣

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दीपक ने कहा- ‘पहले क्या बोली थी मीडिया को कि दीपक कलाल के साथ शादी करूंगी। पूरे 4 करोड़ तुझे मैंने गिन गिन के दिए। तूने क्या किया, निगल गई। दीपक कलाल का पैसा खा गई। तूने अगर चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए तो जिंदगी खराब कर दूंगा। दीपक ने इस वीडियो में राखी को 4 करोड़ देने का दावा किया है। अब यह सच है या फिर झूठ यह तो वही जानें।’

राखी ने कुछ वक्त पहले दीपक से शादी करने का एलान भी सोशल मीडिया पर किया था। इसके बाद राखी शादी की शॉपिंग करते हुई भी दिखाई दी थीं। यहां तक राखी ने शादी का कार्ड भी शेयर किया था। बाद में राखी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर शादी तोड़ने का एलान किया था।

Categories: Entertainment