रवीना टंडन ने अक्षय संग रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘उसने मुझे धो’खा दिया और 3 साल तक बहुत..’

बॉलीवुड के गलियारों से आए दिन रिश्तों के जुड़ने और टूटने की खबरें आती रहती हैं। जैसे ही किसी का रिश्ता जुड़ता है या फिर रिश्ता टूटता है तो वो कपल लाइमलाइट में आ जाता है। कई बार सितारें अपने रिश्ते के जुड़ने के बाद मीडिया से उसे छुपाने की खूब कोशिश करते हैं लेकिन मीडिया के कैमरों से बंध नहीं पाते जिसके बाद वो सुर्खियों में आ जाते हैं। बॉलीवुड की दुनिया में अब तक ना जाने कितने रिश्ते बन चुके है तो वहीं कई रिश्ते टूट भी चुके हैं। कई बार सेलेब्रिटिज अपने रिश्ते के टूटने की वजह हर किसी से छुपाते हैं। आज अपने इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने चोरी छिपे सगाई भी कर ली थी लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए।

आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं 90 के दश्क की खास जोड़ी रवीना टंडन और अक्षय कुमार की। एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों नें गुपचुप शादी भी रचा ली थी लेकिन अचानक से दोनों के रिश्ते के जुड़ने की खबर के जगह टूटने की खबर सामने आईं जिसने दोनों के फैंस को हैरान कर दिया था। हालांकि दोनों ने रिश्ते के टूटने की वजह नहीं बताई थी लेकिन सालों बाद अब इस बात का भी खुलासा किया है।

आपको बता दें कि हाल ही में रवीना ने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप से जुड़ी बड़ी बात का खुलासा किया है। रवीना ने बताया की जब अक्षय मेरे साथ रिलेशनशिप में थे तब ही से मुझे धोखा दे रहे थे और साथ ही ये भी चाहते थे कि हम शादी कर लें। रवीना ने कहा कि शादी करने के लिए दो समझदार लोग मायने रखते हैं और अक्षय ऐसे नहीं थे। यही वजह थी कि मैंने उनसे अलग होने का फैसला लिया और उनकी लाइफ से दूर चली गई ताकी हम दोनों अपनी अपनी लाइफ में खुश रह सके। रवीना ने आगे बताया की जब वो मेरे साथ रिलेशन में थे तब वो ट्वींकल खन्ना और शिल्पा शेट्टी को भी डेट कर रहे थे।

रवीना ने आगे बताया कि अक्षय चाहते थे कि मैं शादी के बाद बॉलीवुड से अपना नाता तोड़ दूं और सिर्फ एक हाउस वाइफ बन कर ही रहूं। लेकिन मैं अपने करियर में आगे बढ़ना चाहती थी। लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं शादी के बाद अपने करियर कि शुरुआत दुबारा करुंगी जिसके चलते हम दोनों के बीच में कई विवाद हुए। जबकि मुझे पता था की अक्षय मुझे धोखा दे रहे हैं। जिसके बाद से मैं उनकी लाइफ से दूर चली गई और आज अपनी लाइफ मैं खूब खुश हूं।

बता दें कि दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को फिल्म मोहरा में खूब पसंद आई थी। इसी फिल्म के बाद से दोनों का अफेयर शुरु हुआ था। दोनों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया और इसके बाद दोनों अलग हो गए।

You may also like...