रणबीर और आलिया के रिश्ते में आई दरार? रणबीर की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट गायब, एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण पहुंची!

फिल्म सावरिया से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले रणबीर कपूर आज पूर 37 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उनके घर बर्थडे पार्टी रखी गई थी जिसमें उऩकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड के कई सेलिब्र‍िटीज उनके घर बर्थडे पार्टी में शामिल हुए.

रणबीर की बर्थडे पार्टी में उनको विश करने उनकी गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट तो नहीं लेकिन उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड दीपिका पादुकोण पहुंची थीं. जैसे कि आप जानते हैं साल 2007 में रणबीर और दीपिका के अफेयर को लेकर काफी चर्चा थी. हर पार्टी से लेकर अवॉर्ड फंक्शन तक दोनों को एक साथ देखा जाता था. हालांकि कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे.

दीपिका-रणबीर ने एक साथ बचना ऐ हसीनों, ये जवानी है दीवानी में काम किया है. दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है. ब्रेकअप के बाद रणबीर और दीपिका के बीच काफी दूरी देखी गई थी. लेकिन अब दोनों के बीच अच्छे रिलेशंस हैं. हाल ही में एक एड में भी दोनों ने साथ काम किया है. पार्टी में शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान, आदित्य रॉय कपूर, जोया अख्तर, डायरेक्टर लव रंजन और आकाश अंबानी भी रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आए.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अब अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। फिल्म में रणबीर साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

You may also like...