‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन 3’ की एक्ट्रेसेस ने मिलकर पूल में लगाई आग, दिखाया हॉट अंदाज

टीवी के मशहूर सीरियल ‘नागिन-3’ और ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेसेस इन दिनों चिल आउट के मूड में है। जी हां, यह तस्वीरें इनके मस्ती भरे मिजाज का सबूत है।

दरअसल, इन सीरियल्स की एक्ट्रेसेस चिलचिलाती गर्मी का मज़ा गोवा की बीच पर चिल आउट करते हुए ले रही हैं। ‘ये है मोहब्बतें ‘ की आलिया और ‘नागिन 3’ की तान्या (कृष्णा मुखर्जी), ये है मोहब्बतें की अदिति भाटिया और अनीता हसनंदानी गोवा में हॉलिडे मना रही हैं। उनके साथ ‘नागिन 3’ में दिखीं हेली दारुवाला भी मौजूद हैं।  टीवी एक्ट्रेसेस का ये गर्ल गैंग गोवा में रिलेक्श कर रहा है।

आपको बता दें कि, सभी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं। पूल में अदिति भाटिया और कृष्णा मुखर्जी का बोल्ड अंदाज देखने को मिला। अदिति मोनोकनी और कृष्णा बिकिनी में नजर आईं।

इस ट्रिप पर नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के पति भी मौजूद हैं। कृष्णा और अदिति ने स्विमिंग पूल में खूब मस्ती की। उन्होंने साथ में सेल्फी ली और फनी वीडियो भी बनाए। सेलेब्स के गोवा वैकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं।

बता दें कि, इन तस्वीरों में पूल के अंदर कृष्णा और अदिति की बॉन्डिंग देखने को मिली। पूल के अंदर दोनों ने खूब एंजॉय किया। ये तस्वीर सेलेब्स के गोवा पहुंचने के बाद की है। गोवा ट्रिप पर गईं इन सभी एक्ट्रेसेस का फैशन सेंस काफी चर्चा में हैं। सभी ने अपनी प्रोफाइल पर वकेशन की बेहतरीन और स्टनिंग तस्वीर शेयर की है।

अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ ये रोमांटिक फोटो शेयर की है। कैप्शन में लिखा- डूब जाऊ तेरी आंखों के ओशन में… स्लो मोशन में..

पूल के अंदर पोज देती दिखीं कृष्णा मुखर्जी। बता दें, एक्ट्रेस को सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से पॉपुलैरिटी मिली है। अब वे ‘नागिन 3’ में नजर आ रही हैं। पहली बार वे पर्दे पर नेगेटिव रोल कर रही है। शो में कृष्णा तान्या के रोल में हैं।

You may also like...