‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह ने जीती कोरोना से जंग, 1 महीने संघर्ष के बाद हुईं कोरोना नेगेटिव

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के फैंस के लिए गुडन्यूज है. 1 महीने तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद अब मोहिना की कोरोना टैस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मोहिना अब बिल्कुल ठीक हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह ने खुद ये खुशखबरी इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ शेयर की है. मोहिना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि आखिरकार एक महीने बाद हम लोग कोरोना नेगेटिव पाए गए. हम सभी एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. आज हम अपने देश के डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स के काम को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

मोहिना ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा- ”मेरी जिंदगी में मैं कुछ अद्भुत डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ से मिली हूं. लोगों के दर्द को कम करने के लिए उनके द्वारा की गई सच्ची कोशिश की मैं शुक्रगुजार हूं. मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि सभी डॉक्टर्स हर ग्रुप के और धर्मों के लोगों को यूं ही मदद करें. लोगों का डॉक्टर्स में बहुत विश्वास होता है. हम हमेशा डॉक्टरों से उम्मीद करते हैं कि वे लोगों की निस्वार्थ भाव के साथ देखभाल करें. मैं सभी निस्वार्थ, ईमानदार, मेहनती डॉक्टरों को नेशनल डॉक्टर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं. हम आपकी सेवा के लिए आपके आभारी हैं.”

आपको बता दें कि मोहिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया था कि सबसे पहले उनकी सास बीमार हुई थीं, लेकिन तब घर में सबको लगा कि ये नार्मल फ्लू है. बाद में टेस्ट करवाया गया तो वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं. उसके बाद उनके परिवार और घर के स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसमें मोहिना सहित उनके परिवार के लोग और घर के स्टाफ के कुछ लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

You may also like...