मेहंदी, सिंदूर लगाए इस अंदाज़ में प्रियंका ने मनाया पहला करवा चौथ, पति निक संग शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का ये पहला करवा चौथ था जिसे उन्होंने पति निक जोनस संग लॉस एंजलिस में मनाया इस दौरान प्रियंका और निक काफी मस्ती भरे मूड में नज़र आ रहे थे उन्होंने अपनी करवा चौथ की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा कि वे अपना ये करवा चौथ कभी नहीं भूलेंगी.

आपको बता दें कि सुहागनों के इस पर्व पर लाल जोड़ा और गहने पहने जाते हैं और इसी मौके पर प्रियंका ने भी खूबसूरत लाल चूड़ियां पहनी थीं. पहला करवा चौथ सभी के लिए खास होता है. प्रियंका भी इस मौके पर काफी खुश नज़र आ रहीं थीं.

ये प्रियंका का पहला करवा चौथ था. जिसे प्रियंका और निक ने काफी अच्छे से मनाया करवा चौथ के इस मौके पर दोनों काफी रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे थे. उनके साथ इस खुशी में परिवार के लोग और कुछ दोस्त भी मौजूद थे.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हर त्योहार को तवज्जो देती हैं और खुशियां मनाने में कभी भी पीछे नहीं रहतीं और निक भी भारतीय रस्मों-रिवाजों और संस्कृति में रुचि लेते हैं दोनों ने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के साथ अपना बॉलीवुड कमबैक किया है. इसके अलावा वे राजकुमार राव संग नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में काम कर रही हैं.

Loading...

You may also like...