मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी को लेकर किया खुलासा, कहा- हमारी वेडिंग बीच पर होगी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. अक्सर मलाइका- अर्जुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है. कुछ दिनों पहले मलाइका के जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन ने रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने प्यार का इज़ार किया था.

मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में बताया कि वह अर्जुन कपूर के साथ कैसे शादी करना चाहती हैं. शो के दौरान मलाइका ने अपने और अर्जुन के कई किससे भी शेयर किए. मलाइका ने कहा कि अर्जुन को लगता है कि वह उनकी अच्छी फोटो नहीं क्लिक करती हैं.

शो के दौरान मलाइका ने अपनी और अर्जुन की शादी के बारे में बात करते हुए कहा, “हमारी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और एक व्हाइट वेडिंग सेरेमनी होगी. मुझे हमेशा से ब्राइड्समेड्स की अवधारणा काफी पसंद है. वो और कोई नहीं, बल्कि मेरी करीबी दोस्त, मेरी गर्ल गैंग होगी.”

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका ने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अर्जुन कपूर के लिए अपना प्यार भी जताया था. इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हुए एक-दूसरे की सराहना भी करते हैं.

Loading...

You may also like...