ब्रेकअप के बाद मुस्कान ने फैजल पर लगाए कई गंभी’र आरोप, कहा- 9 महीने में दो बार किया ऐसा…

टीवी के पॉपुलर डांसिंग रियालिटी शो ‘नच बलिए 9‘ ने एक और नए विवाद को जन्म दिया है. जब तक ‘नच बलिए 9’ में फैजल खान और मुस्कान साथ काम कर रहे थे, तब तक तो सब ठीक चल रहा था. लेकिन जैसे ही फैजल और मुस्कान इस शो से बाहर हुए, दोनों का ब्रेक-अप हो गया फिर दोनों एक दूसरे कई गंभीर आरोप लगाए.

पहले फैजल ने मुस्कान पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनका गलत इस्तेमाल किया. फैजल के बाद मुस्कान ने भी फैजल पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा फैजल खान एक्ट्रेस स्नेहा वागा के साथ नजदीकियों बढ़ा रहे हैं. मुस्कान ने यहां तक कहा कि फैजल ने महज एक बार नहीं, बल्कि दो बार उन्हें धोखा दिया है. मुस्कान ने बताया कि करीब नौ महीने पहले भी फैजल ने उन्हें धोखा दिया था. लेकिन पकड़े जाने के बाद फैजल ने अपनी गलती पर माफी मांग ली थी. फैजल अब फिर मुझे धोखा दे रहे हैं.

मुस्कान ने जिस एक्ट्रेस का नाम फैजल के साथ जोड़ा था एक्ट्रेस स्नेहा वागा ने मुस्कान को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. स्नेहा ने फैजल खान से 10 सालों से ज्यादा बड़ी स्नेहा ने कहा कि फैजल महज उनके दोस्त हैं. फिलहाल वे मुश्किल में हैं. ऐसे किसी वक्त वह अपने दोस्तों के साथ खड़ी रहती हैं.

स्नेहा वागा के कहा- कुछ लोग जानबूझ कर उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर के पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश कर रहे हैं. ये गलत है उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. क्योंकि उनके और फैजल के बीच का रिश्ता महज दोस्ती का है. इसमें बेवजह मेरा नाम उछाला जा रहा है.

You may also like...