ब्रेकअप के बाद फिर साथ होंगे एक्स-लवर्स रणबीर-कैटरीना, आलिया ने किया ये रिएक्शन…

पहले लिव-इन में साथ रह चुके है एक्स-लवर्स रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ फिर एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे. साल 2016 में अपने ब्रेकअप के लिए काफी सुर्खियों में रहे थे रणबीर और कैटरीना. हालांकि बाद में दोनों ने इस खबर को स्वीकार भी कर लिया था और साथ ही फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में भी साथ नज़र आए थे.

हालांकि रणबीर और कैटरीना का रोमांटिक रिलेशनशिप तो खत्म हो गया है लेकिन फिर भी फैन्स इन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखना पसंद करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक फैन्स की रणबीर और कैटरीना को एक साथ देखने ख्वाइश जल्द ही पूरी होने जा रही है। कहा जा रहा है कि रणबीर और कैटरीना फिर एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे। हालांकि यह कोई फिल्म नहीं होगी बल्कि एक मोबाइल का विज्ञापन होगा। यह भी बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन में रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे।

आपको बता दें की रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के एक साथ काम करने की खबर पर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा की एक साथ काम करना तो ठीक अगर रणबीर और कैटरीना ने अपने पुराने रिश्तों को ताज़ा करने की कोशिश की तो पता नहीं आलिया भट्ट का रिएक्शन क्या होगा?

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अब अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। फिल्म में रणबीर साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में होंगे। अगर कैटरीना कैफ की बात करें तो वो रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी।

Loading...

You may also like...