बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पर छाए तलाक के बादल, सोशल मीडिया पर किया दर्द जाहिर

बॉलीवुड के एक एक्टर के घर में इन दिनों हलचल मची हुई है। जी हां, उनकी पर्सनल लाइफ खराब हो गई है। रॉयल वेडिंग करने वाले इस स्टार के सारे सपने चूर-चूर हो गए है। वहीं, फैंस यह खबर जानकर काफी हैरान हो रहे हैं।

आपको बता दें कि, एक्टर अरुणोदय सिंह की शादी को ढाई साल हो गये। अब जाकर एक्टर ने पत्नी से तलाक लेने का सोचा। इस बात की जानकारी अरुणोदय ने खुद सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट करके दी। अरुणोदय की पत्नी का नाम ली एलटन (Lee Elton) है जो कि कैनेडियन हैं। कुछ दिन पहले दोनों ने शादी की दूसरी सालगिरह धूमधाम से मनाई थी।

इंस्टाग्राम पर अरुणोदय ने लिखा- ‘मैं कुछ दिनों से कुछ भी लिख नहीं रहा था। इसके पीछे की एक वजह है जो बहुत ही दुखद है। मेरी शादी खत्म हो चुकी है। हम लोग प्यार में बहुत अच्छे थे लेकिन वास्तविकता से बच नहीं सके। बहुत कोशिशें की। प्रोफेशनल काउंसलिंग और अलग होने से पहले का ट्रॉयल भी लेकिन कुछ भी हम दोनों के बीच के मतभेदों को दूर नहीं कर सका।’

अरुणोदय ने आगे लिखा- ‘अब यही अच्छा है कि इसे जाने दो। मुझे लगता है कि हम दोनों कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं। हम लोग गरिमा के साथ परेशानी से निकलने का प्रयास करेंगे।’ खबरों की मानें तो अरुणोदय और ली की मुलाकात गोवा में हुई थी। ली का गोवा में अपना रेस्टोरेंट है। कुछ वक्त डेट करने के बाद इन दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से मध्यप्रदेश के भोपाल में शादी रचाई। इन दोनों की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी।

इन दोनों की शादी में कई सेलिब्रिटी शामिल हुई थी। अरुणोदय और ली की शादी 13 दिसंबर, 2016 को हुई थी। इस साल दिसंबर में इन दोनों की शादी को 3 साल पूरे होते। अरुणोदय ने साल 2009 में ‘सिकंदर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘आयशा’, ‘ये साली जिंदगी’, ‘जिस्म 2’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘पिज्जा’, ‘उंगली’, ‘मिस्टर एक्स’, ‘ब्लैकमेल’ और ‘मोहनजोदड़ो’ फिल्म कर चुके हैं।

यहां तक कि अरुणोदय सिंह को ‘ये साली जिंदगी’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर सपोर्टिंग रोल कैटेगरी में भी नॉमिनेशन मिला है। हाल ही में अरुणोदय ALT बालाजी की वेब सीरीज ‘अपरहरण’ में नजर आए थे। इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था। इसमें अरुणोदय और माही गिल भी थीं। इसे सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने डायरेक्ट किया था।

You may also like...