बेहद 2 में ‘माया’ बदल जाएगी, जेनिफर की जगह लेगी सुरभी

सोनी टीवी पर काफी लोकप्रिय सीरियल बेहद को लेकर उसके प्रशंसकों के लिए दो खबर है. एक अच्छी और दूसरी तकलीफ देने जैसी. अच्छी खबर यह है कि उसका दूसारा सीजन जल्द आने वाला है. जबकि दूसरी झटका देने वाली खबर माया की मुख्य भूमिका निभाने वाली जेनिफर विंगेट को लेकर है. बेहद 2 में ग्रे शेड वाली अदाओं को लेकर पोपुलर हुई माया की भूमिका में वह नहीं दिखेंगी. उनकी जगह नागिन3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति लेंगी.


प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीरियल में सुरभि ज्योति की एंट्री उनकी पॉपुलैरिटी और एक्ट‍िंग स्क‍िल्स को देखते हुए होने वाली है. वैसे इस संबेध में कुछ और खबर भी बताई जा रही है. इस रीप्लेसमेंट की वजह जेनिफर विंगेट और शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों को लेकर हुई अनबन है. वैसे सीरियल के मेल लीड कुशाल टंडन को भी रिप्लेस किया जाना तय है. उन्हें ‘नामकरण’ के लीड एक्टर विराफ पटेल रिप्लेस कर सकते हैं. सुरभि और विराफ की जोड़ी को स्क्रीन पर देखना उनके फैंस के लिए एक नया एक्सपीरियंस होगा.


उल्लेखनीय है कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बेहद’ ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. शो के मुख्य किरदार माया ने हर घर में अपनी छाप छोड़ दी थी. माया के दमदार किरदार में जेनिफर एक तरह से घुस चुकी थी. अपने माया के दमदार किरदार और दिल छू जाने वाले डायलॉग डिलीवर साथ जेनिफर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का परिचय दिया था. हालांकि सुरभि ज्योति को कमतर नहीं आंका जाना चाहिए. उन्होंने सीरियल ‘कुबूल है’ से पोपुलरिटी हासिल की. जिसके बाद वे कलर्स के शो ‘नागिन3’ में नज़र आने लगीं. द के पहले सीजन में मेल लीड रोल निभाने वाले कुशल टंडन भी इस शो का हिस्सा नही होंगे। बताया गया है कि ‘नामांकरण’ सीरियल के मुख्य किरदार विराफ पटेल अब बेहद 2 में कुशल की जगह लेंगे.

फिलहाल जैनिफर ALT बालाजी की वेब सीरीज़ ‘कोड एम’ से अपना डिजीटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज में जैनिफर मैजर मोनिका मेहरा के किरदार में नज़र आने वाली हैं. उनके फर्स्ट लुक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Loading...

You may also like...

shares