बीच पर सफाई अभियान के दौरान एक्स बॉयफ्रेंड अंगद को देख दबे पाँव खिसकीं नोरा फतेही, ये थी वजह…

मुंबई के महीम बीच पर अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर ने साफ सफाई के लिए एक इवेंट ऑर्गैनाइज किया था. जिसमें बॉलीवुड सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

महीम बीच पर एक्ट्रेस नोरा फतेही भी साफ सफाई में हाथ बंटातीं नजर आईं लेकिन इस बीच नोरा के एक्स-बॉयफ्रेंड अंगद बेदी और उनकी पत्नी नेहा धूपिया भी महीम बीच की सफाई के लिए कार्यक्रम में पहुंचे, अंगद के पहुंचने पर नोरा फतेही चुप चाप बिना किसी को बताए वहां से निकल गईं.

आपको बता दें कि अंगद और नोरा एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही ब्रेकअप हो गया. अंगद और नोरा रिश्ते की अफवाहें अक्सर गर्म रहती थीं. शायद नोरा वहां रहकर किसी तरह की सुर्खियां नहीं बनाना चाहती थीं. इसलिए चुपचाप वहां से निकल गईं.

आपको बता दें कि अंगद से ब्रेकअप के बाद नोरा ने कहा था कि उन्हें इसके लिए कोई पछतावा नहीं है। हालांकि, शुरुआती में ये काफी बुरा एक्सपीरियंस था।  ब्रेकअप के बाद अंगद ने नेहा धूपिया से शादी की।

अगर वर्क फ्रंट की बात करे तो नोरा फतेही, दिलबर, कमरिया जैसे कई गानों में नज़र आ चुकी है और अभी हाल ही में विक्की कौशल के साथ म्यूजिक वीडियो ‘पछताओगे’ में नजर आई थीं।

You may also like...