बिग बॉस सीजन 13 में खुलेगा जेल का द्वार, कंटेस्टेंट्स किसे बनाएंगे पहला मुजरिम?

रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ में मेकर्स ने कुछ बदलाव किए. यह शो सीजन के तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है. बिग बॉस के दर्शकों को घर की जेल यानि कालकोठरी का काफी बेसब्री से इंतजार था. जो जो अब ख़तम हो गया है.

बता दें, जेल बिग बॉस हाउस का एक अहम हिस्सा है. इसी जेल की वजह से पिछले सीजन्स में कई लड़ाइयां हुईं, रिश्ते बने और टूट भी गए. अब तीसरे हफ्ते में आकर बिग बॉस में जेल की एंट्री होने वाली है. गुरुवार के एपिसोड में जेल को पहली बार घरवालों से इंट्रोड्यूस कराया जाएगा. सभी कंटेस्टेंट्स के लिए जेल का दरवाजा खुल चूका हैं.

आपको बता दें कि कलर्स के ट्विटर पर शो को प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें घरवालों के बीच जेल को लेकर गहमागहमी हो रही है. इसी दौरान जेल के लिए पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि का नाम जेल के लिए दिया. इसी बीच सिद्धार्थ और रश्मि के बीच बहस भी हो गई.

बिग बॉस में 4 हफ्तों के बाद एक फिनाले आएगा. इसी फिनाले का टिकट जीतने के लिए बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को टॉय फैक्ट्री टास्क दिया था. जो भी टीम ये टास्क जीतती है उसकी एक फीमेल कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले मिलता. लेकिन ये टास्क रद्द हो गया. जिसके लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को खूंब डांट भी लगाई.

Loading...

You may also like...