बिग बॉस में ऐसे मनाया क्रिसमस का त्योहार, कंटेस्टेंट्स को मिला ये खास तोहफा!

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कल के एपिसोड में काफी रोमांच और एक्साइटमेंट देखने को मिला. बिग बॉस के घर में हर एक त्योहार मनाया जाता है बिग बॉस के घर में कल क्रिसमस की धूम देखने को मिली। क्रिसमस के मौके पर कंटेस्टेंट्स को ख़ास सर्प्रइज गिफ्ट भी दिया गया। गिफ्ट पा कर कंटेस्टेंट्स थोड़ा खुश तो थोड़ा भावुक नजर आए।

क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस के घर पर कंटेस्टेंट्स की उत्सुकता तब बढ़ी जब उन्हें इस बात का पता चला कि उन्हें अपने घरवालों से संदेश मिलेंगे. सभी ये खबर सुनकर बहुत खुश नजर आए. जैस्मिन भासिन की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही थी. जैस्मिन- एजाज ने सबसे पहला खत उठाया और वो खत था जैस्मिन का. जैस्मिन खत पाकर काफी खुश हो गईं. भावुकता में उनकी आंखें भी झलक आईं. जैस्मिन ने सारे घरवालों को खत पढ़कर सुनाया।

एजाज खान को जिस घड़ी का काफी वक्त से इंतजार था वो घड़ी आखिरकार आ ही गई. एजाज खान का ऐसा मानना था कि उन्हें काफी लंबे वक्त से अपने घरवालों से कोई भी बातचीत नहीं कर पाए हैं और अपने पिता से बात करना चाह रहे हैं. क्रिसमस के खास मौके पर एजाज खान का खत आया जिसे पढ़कर वे भावुक हो गए।

अली गोनी, राहुल वैद्या और निक्की तंबोली को सजा के तौर पर जेल में जाना था. मगर तीनों के बीच इसे लेकर असहमति देखने को मिली. टास्क पूरी तरह से हो भी नहीं पाया और इसका नुकसान आगे कंटेस्टेंट्स को उठाना पड़ा. निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी को टास्क सही तरीखे से पूरा ना करने की वजह से इस टास्ट से बेदखल कर दिया है. इसके अलावा कैप्टन्सी के टास्क में ठीक तरह से परफॉर्म ना कर पाने की वजह से विकास गुप्ता को भी इससे अलग कर दिया गया था।

You may also like...