बप्पा की पूजा में सलमान खान से हुई ये चूक, सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा, ‘मुस्लिम ऐसे कैसे कर सकता है’

बॉलीवुड में बप्पा की पूजा को लेकर लोग काफी उत्तेजित है बप्पा की पूजा पाठ में पुरे बॉलीवुड ने जी जान लगा दी है. बॉलीवुड के हर सितारे के घर में एक से बढ़कर एक पंडाल देखने को मिल रहे है. सलमान के घर भी गणपति बप्पा आए हुए है. भाईजान के पूरे परिवार ने बाप्पा का जोर शोर से स्वागत किया है, लेकिन सलमान से एक छोटी सी चूक हो गई. इस भूल की वजह से सोशल मीडिया पर लोग सलमान की काफी खिंचाई कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सलमान ने भगवान की आरती के समय आहिल को गोद में लिया हुआ था. इस वजह से कनफ्यूजन में उन्होंने आरती की थाली गलत दिशा में घुमा दी. बस यही गलती लोगों की आंखों में खटकने लगी और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भाईजान तरह तरह के कमेंट करे.

इंस्टाग्राम यूजर संजीदा ने सलमान की गलती पर प्वाइंट करते हुए लिखा, ‘आखिरकार ये मुसलमान हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये क्या कर रहा है ये, एक ने लिखा “आप से ये उम्मीद नहीं थी” मुस्लिम ऐसे कैसे कर सकता है?’ करीम ने लिखा, ‘मैं सलमान और उनके परिवार से बेहद निराश हूं. सोशल मीडिया पर सलमान को इस छोटी सी चूक की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा.

एक तरफ जहां लोग सलमान की गलती और उनके धर्म पर कमेंट कर रहे थे. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो सलमान को सपोर्ट कर रहे थे. सलमान के फैन्स उनको ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दे रहे थे.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अपनी अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है. इस फिल्म में साउथ के स्टार किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका निभाएंगे.

You may also like...