बड़े घर की बहू श्लोका मेहता कैजुअल लुक में

अंबानी खानदान की बड़ी बहू श्लोका मेहता को अभी तक लोगों ने सजे—धजे ही देखा है. अब जब वह वह नए अंदाज में दिखी तब देखते ही देखते उसकी तस्वीर वायरल हो गई. नया लुक बगैर मेकअप का है. उनकी तस्वीर की काफी चर्चा हो रही है. अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन उनको सोबर और सिंपल ड्रेस में देखना भी कुछ कम नहीं साबित हुआ.​

 

दुनिया के जाने माने कारोबारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता को हाल ही में मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के बाहर स्पॉट किया गया. श्लोका मेहता इस दौरान व्हाइट टी शर्ट और ब्लू डेनिम प्लाजों में नजर आईं. खुले बाल और मिनिमल मेकअप में श्लोका काफी खूबसूरत लगीं. श्लोका मेहता ने अपनी कैजुअल लुक को ब्लू शूज और ब्लू मिनी बैग के साथ कंप्लीट किया.

श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. श्लोका मेहता पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं. वो रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर भी हैं.श्लोका ने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है. वह साल 2009 में कैंब्रिज बोर्ड में अंग्रेजी की टॉपर रही हैं.आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को हुई थी. आकाश-श्लोका की शादी जबरदस्त चर्चा में रही थी. शादी में ब‍िजनेस, बॉलीवुड, क्र‍िकेट जगत की मशहूर हस्त‍ियों ने श‍िरकत की. शादी मुंबई के ज‍ियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी.

Loading...

You may also like...